विधानसभा अध्यक्ष का रैपुरा के भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

0
681
मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम से मुलाकात करते हुए पन्ना जिले के रैपुरा निवासी भाजपा नेता उमेश सोनी एवं अन्य पार्टी कार्यकर्ता।
पन्ना/रैपुरा । (www.radarnews.in) मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम रविवार 29 अगस्त की शाम भोपाल से रीवा जाते समय रास्ते में अल्प समय के लिए दमोह-कटनी मार्ग पर रैपुरा क़स्बा के नजदीक स्थित बुंदेलखंड ढाबा में रुके। इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर विधानसभा अध्यक्ष का आत्मीय स्वागत किया। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य उमेश सोनी ने सभी कार्यकर्ताओं का परिचय कराया साथ ही उनसे रैपुरा क़स्बा चलकर मार्गदर्शन प्रदान करने का विनम्र आग्रह किया।
विधानसभा अध्यक्ष श्री गौतम ने उनके आमंत्रण को स्वीकार करते हुए बताया कि अभी थोड़ा जल्दी में हूँ, लेकिन अगली बार जब भी यहां से होकर आने का अवसर मिलेगा तो निश्चित ही रैपुरा में आप सबके साथ कुछ घण्टे तक रहूंगा। उन्होंने बुंदेलखंड ढाबा की सेवाओं की प्रशंसा की और फिर अपने काफिले के साथ सड़क मार्ग से कार के द्वारा रीवा के लिए रवाना हो गए। इस अवसर हाकम सिंह यादव, मुन्ना राजा बुंदेला, जीतेन्द्र सिंह, यशपाल सिंह बुंदेला एवं तहसीलदार आर.पी. सिंह उपस्थित रहे।