गणतंत्र दिवस पर जिला लोक अभियोजक किशोर श्रीवास्तव सम्मानित

0
288
पन्ना में गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह में जिला लोक अभियोजक किशोर श्रीवास्तव को सम्मानित करते मुख्य अतिथि खनिज साधन मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा।

*    विधिक प्रकरणों में शासन की ओर से न्यायालय में की गई कुशलता पूर्वक पैरवी

*    उत्कृष्ट सेवाओं की सरहाना कर खनिज मंत्री व सांसद ने शील्ड और प्रशस्ति पत्र प्रदान किया

शादिक खान, पन्ना। (www.radarnews.in) गणतंत्र दिवस पर पुलिस परेड ग्राउण्ड पन्ना में आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम में मुख्य अतिथि खनिज साधन एवं श्रम मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने उत्कृष्ट कार्य के लिए अधिकारी-कर्मचारियों को सम्मानित किया। इसी क्रम में जिला लोक अभियोजक पन्ना किशोर श्रीवास्तव को बेहतर तरीके से दायित्व का निर्वहन करने के लिए प्रशस्ति पत्र एवं शील्ड प्रदान कर सम्मानित किया गया।

मिला दोहरा सम्मान

जिला लोक अभियोजक किशोर श्रीवास्तव को न्यायालय में विधिक प्रकरणों में शासन की ओर से कुशलता पूर्वक पैरवी करने के लिए गणतंत्र दिवस पर पन्ना कलेक्टर का हस्ताक्षरित प्रशस्ति पत्र और जिला पुलिस बल पन्ना की ओर से उत्कृष्ट सेवा सम्मान शील्ड खनिज साधन मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा के द्वारा संयुक्त रूप से प्रदान कर सम्मानित किया गया। इस मौके पर कलेक्टर संजय कुमार मिश्र, पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीना सहित जनप्रतिनिधि व अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

अभियोजन को न्याय दिलाने में निभा रहे अहम भूमिका

गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह में जिला लोक अभियोजक पन्ना किशोर श्रीवास्तव को सम्मानित किए जाने पर उपस्थित लोगों के द्वारा तालियां बजाकर प्रसन्नता व्यक्त की गई। उल्लेखनीय है कि, विद्वान अधिवक्ता एवं जिला लोक अभियोजक किशोर श्रीवास्तव पिछले कुछ वर्षों से लगातार सनसनीखेज, चिन्हित अपराधों एवं अनेकों बहुचर्चित प्रकरण में अभियोजन (शासन) की ओर से पैरवी करते हुए अपने प्रभावी तर्कों एवं साक्ष्यों से न्यायालय को सहमत कर अभियोजन के मामले को युक्ति-युक्त संदेह से परे साबित कर पीड़ितों (अभियोजन) को न्याय दिलाने में अहम भूमिका अदा कर रहे हैं। जिला लोक अभियोजक किशोर श्रीवास्तव को उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किए जाने पर पन्ना के अधिवक्ताओं, अधिकारियों-कर्मचारियों, पत्रकारों, गणमान्य नागरिकों एवं जनप्रतनिधियों ने उन्हें बधाई दी है।