सांसद सुविधा केन्द्र पर आमजन की सुनीं जाएंगी समस्याएं, तत्परता से होगा निराकरण

0
251
पन्ना में सांसद सुविधा केन्द्र के उद्घाटन कार्यक्रम में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, भाजपा नेतागण एवं पुलिस अधिकारी।

*   वीडी शर्मा ने पन्ना एवं कटनी जिला मुख्यालय में किया सांसद सुविधा केन्द्र का उद्घाटन

शादिक खान, पन्ना। (www.radarnews.in) खजुराहो-पन्ना संसदीय क्षेत्र के सांसद एवं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने शनिवार 5 फरवरी को पन्ना में सांसद सुविधा केन्द्र का उद्घाटन किया। इस केन्द्र पर खजुराहो संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पन्ना जिले के नागरिकों की समस्याएं सुनीं जायेंगीं और उनका निराकरण किया जाएगा। पन्ना में सुविधा केन्द्र के शुभारंभ अवसर खनिज एवं श्रम मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह, भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रामबिहारी चौरसिया एवं अन्य पार्टी पदाधिकारी-कार्यकर्ता उपस्थित रहे। उक्ताशय की जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी दुर्गेश शिवहरे ने प्रेस में जारी विज्ञप्ति के माध्यम से दी है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पूजन-पाठ के साथ सांसद सुविधा केंद्र का उद्घाटन करने के बाद कहा कि शनिवार को खजुराहो लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले कटनी जिला तथा पन्ना जिला के सुविधा केंद्रों का उद्घाटन किया गया है। आपने बताया कि पन्ना जिले के नागरिक अब आसानी से अपनी समस्या से अवगत करा सकेंगे, जिनका तत्परता से संतोषजनक निराकरण कराया जाएगा।
पन्ना में सुविधा केन्द्र के उद्घाटन के पूर्व पूजा-अर्चना करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा एवं बगल में बैठे खनिज मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह।
सांसद श्री शर्मा ने कहा कि यह सुविधा केन्द्र (कार्यालय) आमजन की समस्याओं से अवगत होने और उनसे जीवंत सम्पर्क को मजबूत करने का आधार बनेगा। इसके माध्यम से क्षेत्र के लोगों की सेवा और भी बेहतर तरीके से संभव हो सकेगी। यहां आने वाले लोगों के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाएगी। उल्लेखनीय है कि, पन्ना के सिविल लाइन क्षेत्र में सिंचाई कॉलोनी के सामने स्थित सांसद सुविधा केन्द्र पर जिले के लोग प्रतिदिन सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक अपनी समस्याओं को दर्ज करा सकते हैं। प्राथमिकता से समस्या के समाधान पश्चात संबंधित को बकायदा सूचित किया जाएगा।