वरिष्ठ कोंग्रेस नेता डीके दुबे टीकमगढ़ जिले की नगर परिषद कारी के सह प्रभारी बने

0
386
डीके दुबे, कोंग्रेस नेता पन्ना।

नगरीय निकाय चुनाव के लिए योग्य उम्मीदवारों के चयन हेतु करेंगे रायशुमारी

पन्ना। नगरीय निकाय चुनाव हेतु सुयोग्य दावेदारों के नाम मध्यप्रदेश कोंग्रेस कमिटी को भेजने के लिए पन्ना जिले के वरिष्ठ एवं अनुभवी कोंग्रेस नेता डी.के. दुबे को टीकमगढ़ जिले की नगर परिषद कारी का सह प्रभारी मनोनीत किया गया है। उन्हें यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी प्रदेश कोंग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देशानुसार मध्यप्रदेश के संगठन प्रभारी एवं उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर ने सौंपी है। नगर परिषद कारी के लिए प्रागेन्द्र बागरी को प्रभारी मनोनीत किया गया है। दोनों ही नेताओं की नियुक्ति की सूचना मध्यप्रदेश कोंग्रेस कमिटी के द्वारा पत्र के माध्यम से टीकमगढ़ के जिला कोंग्रेस अध्यक्ष महेश यादव को दी गई है।
श्री दुबे को नगर परिषद कारी का सह प्रभारी बनाए जाने पर पन्ना जिले के कोंग्रेसजनों ने प्रसन्नता व्यक्त की है। स्थानीय कोंग्रेसियों ने उनकी नियुक्ति पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वरिष्ठ नेता डी.के. दुबे के दीर्घकालिक राजनैतिक अनुभव का लाभ पार्टी को नगर परिषद कारी में मजबूत उम्मीदवारों के चयन के तौर पर निश्चित ही आगामी चुनाव में मिलेगा।
सांकेतिक चित्र।
वहीं कोंग्रेस नेता डी.के. दुबे ने बताया कि प्रदेश कोंग्रेस कमिटी की मंशानुसार टीकमगढ़ के जिला अध्यक्ष से चर्चा कर शीघ्र ही कारी में स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं-पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की जाएगी। जिसमें नगर परिषद के अध्यक्ष पद एवं वार्ड पार्षद पद हेतु स्वस्छ छवि के जीत की प्रबल संभावना वाले सुयोग्य दावेदारों को लेकर रायशुमारी की जायेगी। आपने कहा कि आरक्षण अनुसार योग्य उम्मीदवारों के चयन हेतु स्थानीय कार्यकर्ताओं की भावनाओं का सम्मान एवं उनकी निष्ठा को दृष्टिगत रखते हुए प्रदेश कोंग्रेस कमिटी को नाम भेजे जाएंगे।