भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी बनाए गए युवा अधिवक्ता आशीष तिवारी

0
483
युवा अधिवक्ता आशीष तिवारी।

 दायित्व का बखूबी निर्वाहन करने का इनाम प्रमोशन के रूप में मिला

पन्ना। (www.radarnews.in) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा की सहमति से पार्टी के मीडिया विभाग द्वारा प्रदेश सह मीडिया प्रभारियों एवं प्रदेश प्रवक्ताओं की घोषणा की गई। जिसमें पन्ना के जिला मीडिया प्रभारी युवा अधिवक्ता आशीष तिवारी को प्रदेश सह मीडिया प्रभारी के रूप में प्रमोट कर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई। भाजपा ने प्रदेश में 8 सह मीडिया प्रभारी व 15 प्रवक्ताओं की नियुक्ति की है। युवा नेता आशीष तिवारी पेशे से अधिवक्ता है और पिछले 11 वर्षों से पन्ना में भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी के दायित्व का निर्वाहन कर रहें है। पार्टी ने उनकी कार्यकुशलता को देखते हुये उन्हें यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है।
श्री तिवारी स्वाभाव से मृदुभाषी होने के साथ-साथ कुशल संगठनकर्ता व अच्छे वक्ता के रूप में जाने जाते है। वह पूर्व में लगातार तीन कार्यकाल से जिला मीडिया प्रभारी के रूप में काम कर रहे साथ ही पूर्व में नगर कार्यकारणी के सदस्य रहे। आशीष राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ में बाल्य काल से जुड़े रहे है और संघ के दायित्वों का निर्वाहन कर चुके है। संघ के अनुषांगिक संगठन विश्वहिन्दू परिषद, अधिवक्ता परिषद, भारतीय मजदूर संघ में भी पूर्व में काम कर चुके है। इसके अलावा नगर की समाजिक संस्थाओं द्वारा आयोजित गतिविधियों में सक्रिय रूप से काम करते रहे है। उन्होंने अपनी शिक्षा पूर्ण करने के पश्चात पत्रिकारिता प्रारम्भ की और इस दौरान पत्रकारों से उनके अच्छे संबंध बने। यही करण रहा कि उन्हें महज 27 वर्ष की उम्र में पार्टी के तत्कालीन जिलाध्यक्ष जय प्रकाश चतुर्वेदी ने आशीष तिवारी को जिला मीडिया नियुक्त किया था। उसके पश्चात उन्होंने पूर्व जिलाध्यक्ष सतानंद गौतम के दो कार्यकालों में मीडिया प्रभारी के रूप में दायित्व का निर्वाहन किया साथ ही वर्तमान जिलाध्यक्ष रामबिहारी चौरसिया के साथ भी वह जिला मीडिया प्रभारी के रूप में काम कर रहे थे, तभी भारतीय जनता पार्टी ने अपने युवा मीडिया प्रभारी की कार्य कुशलता को दृष्टिगत रखते हुए प्रदेश स्तर पर प्रमोट कर प्रदेश में सहमीडिया प्रभारी नियुक्त किया है।
भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी बनाए गए आशीष तिवारी का स्वागत करते हुए पार्टी की महिला नेत्रियां।
आशीष ने अपनी नियुक्ति पर कहा की पार्टी ने मुझ छोटे कार्यकर्ता को प्रदेश संगठन में स्थान दिया है, मैं पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्य शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर, मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह, जिलाध्यक्ष राम बिहारी चौरसिया एवं पार्टी के वरिष्ठजनों आभारी हूँ। मुझे संगठन ने जो जिम्मेदारी दी है, मैं उसका पूर्ण निष्ठा से निर्वाहन करूंगा।